Nepali anthem:
सुनो गौर से दुनिया वालों,
चाहे कितने महल बना लो,
उसके आगे garden बना लो,
उसके आगे gate लगा लो,
उसके आगे होंगे हम Nepali
शाबजी... J


Man knocks @ door.

10 yr old boy comes with cigarette in one hand and beer in other...

Man:
पापा घर पर हैं?
Boy:
मुझे देख कर लग रहा है की पापा घर पर होंगे...

Teacher:
आसमान में उड़ने वाली चीज़ अंडे देती है, ज़मीन पर रहने वाली बच्चे देती है, कौन सी चीज़ है जो आसमान में उड़ती है, पर बच्चे ज़मीन पर देती है?
Sardar:
ओजी Sir! "Airhostess"


एक कौवे ने एक शेरनी को propose किया,
तो वोह बोली
"पहले अपने आपको देख, अपनी शकल को देख,
अपने शरीर को देख"
कौवा बोला "ये सब छोड़, तू मेरे confidence को देख"

Dhritrashtra: मैं खुश हूँ की तुमने मेरे १०० पुत्रों को जन्म दिया...
Gaandhari:
स्वामी! ये संभव न होता अगर आप अंधे न होते !

ये प्यार भी अजीब चीज़ है,
माँ से हो तो 'ममता'..
बाप से हो तो 'कर्तव्य'...
भाई से हो तो 'धर्म'...
बेहेन से हो तो 'फ़र्ज़'...
और बीवी से हो तो...
चुन्नू, मुन्नू, गोलू, मोलू, छोटू ...

Amitabh:
मेरे पास बंगला है, गाडी है.
तुम्हारे पास क्या है...?
Shashi:
मेरे पास भी बंगला है, गाडी है...
Amitabh:
तो फिर माँ किसके पास है...?

 



टिप्पणी पोस्ट करा Blogger

 
Top